Saturday, March 20, 2021

पैंटीन इंडिया का नया चेहरा बनीं कियारा आडवाणी युवा महिलाओं को दे रहीं हैं बेफिक्री से बालों को खुला रखने की प्रेरणा


 मुंबई-
18 मार्च, 2021: हेयर केयर के प्रमुख ब्रांड पैंटीन ने बॉलीवुड सेलेब्रिटी कियारा आडवाणी के साथ अपना नया कैम्‍पेन लॉन्‍च किया है। इसके जरिये, यह ब्रांड हर क्षेत्र की युवा महिलाओं को बेफ्रिक होकर अपने बालों को खुला रखने के लिए प्रोत्‍साहित कर रहा है। इसके हाल में आए विज्ञापन में दिखाया गया है कि गिरते बाल किस तरह लड़कियों को परेशान कर देते हैं और मजबूरन उन्‍हें अपने बाल बांधकर रखने पड़ते हैं। कियारा आडवाणी के साथ पैंटीन इस बात पर जोर देना चाहता है कि आपने अपने बाल इसलिए लंबे नहीं किये कि बस उन्‍हें बांधकर रखा जाए!


ग्राहकों से जुड़े अध्‍ययनों में यह बात सामने आयी है कि देशभर में करीबन 50 प्रतिशत महिलाएं बाल झड़ने की समस्‍या से जूझ रही हैं। पैंटीन का एडवांस्‍ड हेयर फॉल सॉल्‍यूशन प्रो विटामिन बी5 और फर्मेन्‍टेड राइस वॉटर से युक्‍त है, जिससे 14 दिनों के अंदर ही बालों के झड़ने की समस्‍या कम हो सकती है। इसके नियमित इस्‍तेमाल से आप बालों के टूटने, डैमेज होने या कम होने की फिक्र किये बिना, उन्‍हें खुला छोड़ सकती हैं। 

बॉलीवुड की चमकीली दुनिया में बेहद ही सफल सितारा बनकर उभरीं कियारा आडवाणी कहती हैं, ‘’मेरे बाल हमेशा से ही लंबे रहे हैं, लेकिन झड़ते बालों की समस्‍या का सामना हम सबको ही करना पड़ता है। पैंटीन का यह आजमाया हुआ सॉल्‍यूशन, प्रो विटामिन बी5 और फर्मेन्‍टेड राइस वॉटर से युक्‍त है, जो आपको देता है फ्लोलेस, लहराते हुए और हेयर फॉल फ्री बाल। पैंटीन का नया चेहरा बनकर बहुत खुशी हो रही है। मुझे यह सोचकर अच्‍छा लग रहा है कि मैं अपने जैसी दूसरी लड़कियों के साथ अपने सफर का अनुभव बांट पाऊंगी, जिन्‍हें मेरी तरह ही अपने बालों से प्‍यार है और वो बालों को खुला रखना पसंद करती हैं।‘’ 


बिनु निनन, कंट्री लीडर, पीएंडजी हेयरकेयर का कहना है, ‘’मैंने देश के अलग-अलग हिस्‍सों में रहने वाली लड़कियों से बात की है और उन सबकी सबसे बड़ी चिंता बालों का झड़ना ही है। इससे उन्‍हें अपने बालों को बांधकर रखना पड़ता है और वे उन्‍हें खुला नहीं रख पातीं। पैंटीन के इस प्रमाणित सॉल्‍यूशन के साथ हम चाहते हैं कि लड़कियां अपने बालों को और भी ज्‍यादा बेफिक्री से खुले रख पायें। वह भी बालों के गिरने की चिंता किये बिना। हमें बहुत खुशी है कि कियारा आडवाणी हमारे साथ जुड़ी हैं, जोकि पूरे देशभर में यंग वीमन्‍स की रोल मॉडल हैं।‘’ 

पैंटीन लेकर आया है, एडवांस हेयर फॉल सॉल्‍यूशंस , जिसमें यंग वीमन्‍स के लिये पैंटीन शैम्‍पू, कंडीशनर, ओपन हेयर मिरेकल क्रीम और 2इन1 शैम्‍पू+ कंडीशनर रेंज शामिल है। ये रेंज सभी प्रकार के बालों के लिये है। ऑनलाइन तथा आपके नजदीकी स्‍टोर्स में ये रेंज आसानी से उपलब्‍ध हैं। 

No comments: